Youtube पर इस गाने ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, अब तक 10 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है…देखें video

सोशल मीडिया पर फेमस होने का सिलसिला दिनों-दिन बढ़ता जा रहा है। ढिंचैक पूजा से लेकर अपने डांस से देश और दुनिया में पहचान बनाने वाले अक्षत ने यूट्यूब का ही सहारा लिया था। ऐसा ही एक भोजपूरी वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा है। जी हां, भोजपूरी स्टार पवन सिंह और आम्रपाली दुबे के एक सॉन्ग ने यू-ट्यूब पर नया रिकॉर्ड बना दिया है। इस वीडियो को अब तक 10 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। आठ महीने पहले रिलीज हुए इस गाने की खास बात यह है कि इससे पहले किसी भी भोजपुरी सॉन्ग को इतने व्यूज नहीं मिले हैं।

बता दें कि पवन और आम्रपाली का ये वीडियो भोजपुरी फिल्म ‘सत्या’ का है। गाने के बोल हैं- ‘राते दिया बुता के क्या क्या किया’। गौर करने वाली बात यह है कि अब तक किसी भी भोजपुरी गाने को इतने व्यूज नहीं मिले हैं। यहां तक कि बहुत कम ही बॉलीवुड फिल्मों के गाने ऐसे हैं जिन्हें 10 करोड़ व्यूज मिले हैं। इतना ही नहीं, 10 करोड़ तक पहुंचने के बाद भी लोगों में इसका क्रेज धमने का नाम नहीं ले रहा है।

फिल्म के इस गाने में पवन सिंह और आम्रपाली दुबे हैं, जो कि गाने में बहुत ही कमाल लग रहे हैं। आम्रपाली के मूव्स और फिल्म का म्यूजिक आपको बार-बार देखने और सुनने के लिए मजबूर कर देगा। बता दें कि आम्रपाली दुबे ने तीन साल पहले भोजपुरी सिनेमा ने कदम रखा था और तभी से दिनों-दिन उनकी फैन फॉलिंग बढ़ती जा रही है। आम्रपाली ने साल 2014 में फिल्म ‘निरहुआ हिन्दुस्तानी’ से फिल्मों में कदम रखा था।