1खौफनाक हादसा: भागलपुर में तेज रफ्तार ने आठ लोगों को रौंदा, दो की मौत

एक तेज रफ्तार कार ने शुक्रवार को देर शाम सेंट्रल जेल के सामने सड़क किनारे खड़े आठ लोगों को कुचल दिया। इस भीषण हादसे में दो लोगों की मौत हो गई।  छह की हालत गंभीर है। हादसे में कार में सवार पांच लोग भी घायल हो गए।

हादसे में दोनों मृत

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, घटना के वक्त घायल सभी आठ लोग बाइक लेकर सड़क किनारे खड़े थे। तभी तिलकामांझी से जीरोमाइल की ओर जा रही तेज रफ्तार अनियंत्रित मारूति बलेनो कार ने उन्हें कुचल दिया। हादसे में दोनों मृत व घायल जेल में कैद अपने परिजनों से मिलने आए थे। अनियंत्रित कार सभी को कुचलने के बाद आगे पेड़ से जा टकराई। कार की रफ्तार का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि जेल के सामने मौजूद एक बंद गुमटी धक्का लगने के बाद दस मीटर दूर जा गिरी। हादसे में गाड़ी के सामने का हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।

ये भी पढ़े : 15 दिसंबर से पटना से बनारस के लिए शुरू होगी नई फ्लाइट, 2018 तक डेली

इस दुर्घटना में एक बाइक सवार (अज्ञात) की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं एक अन्य बाइक सवार कजरैली के कुमरथ गांव के रहने वाले मकुंदी पासवान की अस्पताल ले जाने के क्रम में मौत हो गई। घायलों में नाथनगर से सबौर इंग्लिश फरका स्थित अपने घर जा रहे अमरदीप यादव और सुदामा यादव के अलावा किनारे बाइक लगाकर बैठे कैदियों के परिजन हर्षवर्धन पासवान (कुमरथ, कजरैली), फंटुश कुमार (भदरिया), ज्ञानी पासवान (कुमरथ,कजरैली), सकीचंद पासवान (कुमरथ,कजरैली) शामिल हैं।

डीएसपी ने घटना की विस्तृत जानकारी ली

घायल कार चालक वर्धमान के न्यू टाउन निवासी अनिल रजक को मायागंज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार कार में बैठे एक ही परिवार के दो बच्चे समेत एक पुरुष और एक महिला का निजी नर्सिग होम में इलाज चल रहा है। पर पहुंचकर सिटी डीएसपी के प्रभार में डीएसपी मुख्यालय रमेश कुमार ने घटना की विस्तृत जानकारी ली।

ये भी पढ़े : अच्छी ख़बर : बिहार में होगा हजारों करोड़ का निवेश, आएंगी नई नौकरियां

Facebook Comments