tbn-patna-bihar-Announcement-of-war-will-be-done-today--Lalu-Prasad-the-bihar-news

अहंकार की संतुष्टि के लिए की गयी नोटबंदी, आज करेंगे जंग का ऐलान : लालू प्रसाद

पटना : नोटबंदी के बुधवार को एक साल पूरे होने पर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने केंद्र सरकार और नोटबंदी पर जमकर हमला बोला। लालू प्रसाद बुधवार को हाजीपुर में जनसभा को संबोधित करनेवाले हैं। हाजीपुर जाने से पहले लालू प्रसाद ने एक निजी चैनल से बातचीत में कहा कि केंद्र सरकार अब जानेवाली है। इसलिए हमलोग विजय दिवस मना रहे हैं। सभी पार्टियां एकजुट हो रही हैं। केंद्र सरकार को धराशायी कर हम देश को फिर से पटरी पर लायेंगे। आज हम केंद्र सरकार के खिलाफ जंग का ऐलान करेंगे।place-your-ads-here-TBN-the-bihar-news

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तानाशाह करार देते हुए कहा कि कालाधन को मुद्दा बना कर नोटबंदी की गयी। इसमें सफल भी नहीं हुए, धड़ाम से गिर पड़े। प्रधानमंत्री आज तक नहीं बता पाये कि किसके पास से कितना कालाधन निकला है। बड़े-बड़े लोगों के पास ज्यादा पैसा था। उसकी सूची बैंकों के पास है। उसे सबके सामने लाइए, सरकार आपकी है, आपके पास सूची है। आपको बताना चाहिए कि किसके पास से कितना कालाधन निकला है।

लालू प्रसाद ने कहा कि नोटबंदी में 150 निर्दोष लोगों की बलि ली गयी। पूरे देश के अर्थशास्त्रियों ने नोटबंदी को नकार दिया। प्रधानमंत्री ने कालेधन को व्हाइट कराने के लिए नोटबंदी की। नोटबंदी कालेधन के लिए नहीं, बल्कि अहंकार की संतुष्टि के लिए की गयी। इसलिए हमारे सभी नेता-कार्यकर्ता प्रदेश भर में जनता को बता रहे हैँ कि कालाधन को लेकर लोगों को कैसे गुमराह किया गया।

ये भी पढ़े: नोटबंदी की पहली वर्षगांठ, फिर भी जारी है नगद लेन-देन