1डर की नई परिभाषा फिल्‍म बाप रे बाप के जरिए 13 अक्‍टूबर को आ रही हैं आंचल सोनी

thebiharnews-in-bhojpuri-horror-comedy-baap-re-baap

भोजपुरी सिनेमा के इतिहास में पहली बार हॉरर – कॉमेडी फिल्‍म बाप रे बाप लेकर 13 अक्‍टूबर को आ रही हैं, मशहूर अभिनेत्री आंचल। यह फिल्‍म देशभर में 13 अक्‍टूबर को रिलीज होगी, जो डर की नई परिभाषा लिखेगी। कल्पना सिने एंटरटेनमेंट हाउस के बैनर तले बनी इस फिल्‍म को लेकर आंचल सोनी काफी उत्‍साहित है। भोजपुरी सिनेमा में परंपरागत कहानियों के ट्रेंड से हट कर बनाई गई फिल्‍म बाप रे बाप’ को लेकर आंचल सोनी कहती हैं कि यह फिल्‍म भोजपुरी के दर्शकों के लिए पहली हॉरर डर और एक्‍साइमेंट से भरा होगा। जहां यह एक ओर लोगों को डराएगीवहीं दूसरी ओर कॉमेडी सिक्‍वेंस में लोग हंसतेहंसते लोटपोट हो जायेंगे।

ये भी पढ़े : आमिर खान रंगीले अवतार में, देखिए विडियो में इस लुक के पीछे की कहानी

मुख्‍य भूमिका में अभिनेत्री आंचल

उन्‍होंने मॉडर्नता के इस दौर में भूतप्रेम और डर का जिक्र करते हुए कहा कि भूतों का होना या ना होना हमेशा से एक सवाल रहा है। मगर यह सच है कि हमने उनके अस्तित्‍व को हमेशा नकारा है। लेकिन ऐसे भी कई लोग हैंजिन्‍होंने इस डर को अनुभव किया है। फिल्‍मों की बात छोड़ दें तो असल जीवन में भी ऐसी कई जगहें हैंजहां भूत-प्रेत के होने को लेकर बात होती रही है। बता दें की आँचल सोनी फिल्‍म बाप रे बाप’ में खुद भी मुख्‍य भूमिका में नजर आ रही हैं और इसकी पटकथा भी उन्‍होंने ने ही लिखी है।

फिल्‍म का निर्देशन आँचल सोनी

फिल्‍म बाप रे बाप’ का ट्रेलर को लोगों ने खूब पसंद किया है। फिल्‍म का निर्देशन आँचल सोनी,ने किया है। फिल्‍म का म्‍यूजिक फेमस म्‍यूजिक कंपनी वर्ल्‍ड वाइड रिकाडॉ म्‍यूजिक ने किया है। फ़िल्म में आँचल सोनीगौरव झारितु पाण्डेयग्लोरीसोनू झासी.पी.भट्टराम मिश्रादेव सिंहकरन पाण्डेयअरुण सिंहहेमंगी अली,कंचन बोरा और उमेश सिंह नजर आएंगे। दामोदर राय का संगीत और राजेश मिश्राफनिंदर रावमुन्ना दुबे,राजकुमार द्वारा लिखे गए गीत दर्शकों को खूब पसंद आएगी। फिल्म के प्रचारक रंजन सिन्‍हा और संजय भूषण पटियाला है।

ये भी पढ़े : विक्रांत – मोनालिसा स्‍टारर भोजपुरी फिल्‍म ‘पाकिस्‍तान में जयश्री राम’ का ट्रेलर रिलीज

 

Facebook Comments