BIGG BOSS 11: घर से बाहर हुआ ये कंटेस्टेंट, सभी हो गए SHOCKED

बिग बॉस 11 के फिनाले का दिल बस आने वाला है और इसी बीच शो से एक और कंटेस्टेंट बाहर हो गया है। बता दें कि इस बार शो से आकाश ददलानी बाहर हो गए हैं। इस हफ्ते शिल्पा शिंदे, आकाश ददलानी, पुनीश शर्मा, विकास गुप्ता, हिना खान घर से बाहर होने के लिए नॉमिनेट हुए थे, जिनमें से आकाश अब घर से बाहर हो गए हैं।

वैसे इस शो में आकाश के सफर की बात की जाए तो अपने रैप के जरिए उन्होंने लोगों का खूब एंटरटेन किया लेकिन इस बात में भी कोई दो राय नहीं है कि अपने व्यवहार के चलते उन्हें कई बार लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ा। आकाश ने इस शो में ना सिर्फ महिलाओं के साथ गलत बिहेव किया बल्कि कई बार वह बिना बात के घर में हंगामा करने लगते थे।

जब सातवें सीजन की विजेता गौहर इस शो में आई थीं तो उन्होंने आकाश को इम्यूनिटी शील्ड दिया था, जिसकी बदौलत आकाश को इस घर में ज्यादा दिन तक रहने का मौका मिल गया।

बात की जाए इस शो के फिनाले की तो इस दौरान अक्षय कुमार इस शो में नजर आएंगे। जी हाँ अक्षय अपनी आगामी फिल्म पैडमैन के प्रमोशन के लिए इस शो में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा घर से बेघर हो चुके सभी प्रतियोगी एक बार फिर से साथ में नजर आएंगे। फिलहाल तो आपको इस हफ्ते के मिड-एविक्शन पर क्या कहना है? क्या आपको लगता है कि आकाश को इस पड़ाव पर आकर घर से बेघर करने का फैसला सही है?

Facebook Comments