BIGG BOSS: घर से बाहर आकर हर मेंबर के बारे में खुलकर बोली सपना, कहा- आकाश अंदर दुखी हैं और हिना…

बिग बॉस के घर से वीकेंड के वार में इस रविवार सपना चौधरी बाहर हो गई। सपना घर की मजबूत दावेदारों में से एक मानी जा रही थी। घर में सात बार नॉमिनेट हो चुकी सपना चौधरी घर से बाहर आकर काफी खुश हैं। बिग बॉस हाउस से बाहर आने के बाद एक न्यूज वेबसाइट को दिए इंटरव्य में सपना ने बताया कि वह घर से बाहर आकर काफी खुश हैं। दिल में किसी के खिलाफ कुछ नहीं है। हिना को लेकर सपना का कहना था कि हिना खान वाकई बहुत अच्छी हैं। उनके बारे में सब लोग बहुत गलत सोचते हैं।

इतना ही नहीं, सपना ने हिना खान की तारीफ करते हुए कहा कि मुझे नहीं पता कि ये बाहर क्या दिखाते हैं। लेकिन हिना के पास दिल और दिमाग दोनों ही हैं। वे बहुत अच्छे से समझाती हैं। वहीं शिल्पा को लेकर सपना का कहना है कि हम किसी को सही या गलत नहीं ठहरा सकते। शिल्पा और अर्शी दोनों ही स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट हैं और इसलिए ही अभी तक शो में बने हुए हैं। विकास को बहुत बड़ा गेम प्लेनर बताया।

जब सपना से यह पूछा गया कि घर में कौन से तीन कंटेस्टेंट लास्ट तक पहुंचेंगे तो सपना का कहना था कि सबसे ज्यादा रिस्की होता है साइलंट किलर। और घर में हितेन साइलंट किलर है। लेकिन वह न्यूट्रल है जो कि अच्छी बात है। दूसरे नंबर पर सबना को लगता है कि हिना हो सकती हैं और तीसरे नंबर पर सपना विकास को सोचती हैं। वहीं सो में पुनीश और बंदगी की स्पीड को स्लो बताया और सपना को लगता है कि आने वाले हफ्तों में इन दोनों में से कोई घर से बाहर हो सकता है।

आकाश ददलानी की अच्छी दोस्त रही सपना का कहना है कि आकाश वाकई बहुत अच्छा है। उसके कंधे पर रखकर गोली चलाई जाती है। आकाश ददलानी का घर के अंदर बहुत यूज किया जाता है। वह अंदर बहुत दुखी है। इतना ही नहीं नहीं सपना ने लोगों से आकाश को जीताने की अपील भी की। वहीं सपाना ने वाइल्ड कार्ड एंट्री करने से साफ मना कर दिया। वह घर के अंदर दोबारा से वापस नहीं आना चाहती।

इसके बाद सपना ने सभी घर वालों को एक-एक शब्द में डिस्क्राइब किया। शिल्पा- कुकिंग अच्छा करती हैं। अर्शी- दिल की अच्छी है। प्रियांक- बोलने से पहले सोचते नहीं। हिना- दिमाग और दिल दोनों है। पुनीश-रिश्तों की वेल्यू नहीं है। बंदगी- नथिंग। आकाश- बहुत अच्छा है। हितेन-साइलेंट किलर। लव- मेरी जगह का है और विकास को माइंडिड बताया।

Facebook Comments