tbn-patna-bihar's-schoolgirl-was-molestation-in-Srinagar-the-bihar-news

श्रीनगर में बिहार की छात्रा से छेड़खानी, हॉस्टल में घुस छात्रों को पीटा

पटना : श्रीनगर के इंस्टीट्यूट ऑफ होटल मैनेजमेंट में पढ़ रही बिहारी छात्रा के साथ छेड़खानी की घटना हुई है। इसका विरोध करने वाले बिहारी छात्रों को भी निशाना बनाया गया। छात्रों पर दो नवंबर से लगातार हमले हो रहे हैं।

दो नवंबर की रात 40-50 कश्मीरी छात्रों ने इंस्टीट्यूट के हॉस्टल में घुस कर बिहारी छात्रों की पिटाई की, जिसमें कई छात्र घायल हो हो गये। जब इसकी जानकारी पुलिस अधिकारी को दी गयी तो आला अधिकारी वहां पहुंचे, लेकिन बिहारी छात्रों को कोई मदद नहीं मिली। पुलिस अधिकारियों ने छात्रों से चेतावनी दी कि मीडिया तक खबर नहीं जानी चाहिए।

place-your-ads-here-TBN-the-bihar-newsइस दौरान कई लोगों के फोन भी जब्त कर लिये गये और कई छात्रों की पुलिस ने पिटाई भी कर दी। छात्रों ने कहा कि इंस्टीट्यूट प्रशासन और वहां से शिक्षक भी कश्मीरी छात्रों का साथ दे रहे हैं। कैंपस का माहौल काफी भयावह है। छात्र अब भी हॉस्टल से बाहर नहीं निकल रहे हैं।

ऐसे शुरू हुआ मामला

बिहार की एक छात्रा इंस्टीट्यूट में खड़ी थी। वहां पर दो कश्मीरी छात्रों ने छात्रा के शरीर के अदरुनी हिस्से को जोर से टच किया, जिसका छात्रा ने विरोध किया।

इसके बाद चार-पांच और कश्मीरी छात्र वहां आकर बिहारी छात्राओं के साथ हाथापाई करने लगे। इसके बाद सभी बिहारी छात्र भी एकजुट हो गये। हंगामा बढ़ता चला गया। वहां हॉस्टल के सीनियर छात्रों ने मामले को शांत करा कर कश्मीरी छात्रों को बाहर किया।

इसके बाद रात करीब 12 बजे स्थानीय छात्रों ने हॉस्टल में प्रवेश कर बिहारी छात्रों के साथ मारपीट शुरू कर दी। इसकी सूचना रात को ही कॉलेज प्रशासन और पुलिस को दी गयी, लेकिन कोई मदद नहीं मिली। उल्टे बिहारी छात्र-छात्राओं पर इस घटना को दबाने का दबाव दिया गया। पुलिस प्रशासन ने भी छात्र-छात्राओं से बुरा व्यवहार किया।

ये भी पढ़े: शौचालय घोटाला: पूरे बिहार में जांच हो तो अरबों का घोटाला हो जाएगा-लालू