tbn-patna-Celebrating-the-birthday-of-tejaswi-yadav-at-midnight-the-bihar-news

आधी रात से शुरू हो गया तेजस्वी के जन्मदिन का जश्न

पटना : बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री व बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव का आज 29वां जन्मदिन है। तेजस्वी यादव के जन्मदिन का जश्न रात के 12 बजे के बाद से ही शुरू हो गया। नौ नवंबर, 1989 को जन्मे तेजस्वी को परिजनों ने तारीख बदलते ही बधाई दी, केक काटे और मिठाइयां खिलाईं। उन्होंने भी अपने बड़े भाई तेज प्रताप यादव के पैर छुए और आशीर्वाद लिया। इस मौके पर उनके घर के बच्चों में खासा उत्साह दिखा। देर रात तक उनकी बहन के बच्चे अपने मामा को बधाई देने के लिए जगे रहे।

तेज प्रताप यादव ने ट्वीट कर तस्वीर जारी की है। साथ ही उन्होंने लिखा है कि ‘देश के सबसे युवा उपमुख्यमंत्री रह चुके और युवाओं के दिल में बसनेवाले एवं तथाकथित गंदी राजनीति करनेवालों को धूल चलानेवाले मेरे छोटे भाई तेजस्वी यादव को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। आपकी लंबी उम्र की कामना करता हूं। तेज प्रताप यादव के ट्वीट पर तेजस्वी यादव ने भी ट्वीट कर कहा है कि ‘धन्यवाद भैया, मेरे कृष्ण-कन्हैया!’

तेज प्रताप यादव अपने भाई का जन्मदिन अलग तरह से मनाया। उन्होंने छोटी पटनदेवी में महाआरती और विशेष पूजा-अर्चना कर तेजस्वी यादव की खुशहाली, स्वास्थ्य, दीर्घायु होने की कामना की। उन्होंने कहा कि उनके भाई में प्रतिभा और क्षमता दोनों है। ईश्वर से कामना करते हैं कि उनकी क्षमता में और वृद्धि हो, ताकि वह पूरी निष्ठा और लगन से जनता और देश की सेवा करते रहें। वहीं, युवा राजद ने पौधरोपण कर तेजस्वी यादव का जन्मदिन मनाने का फैसला किया है। युवा राजद के प्रवक्ता सह मीडिया प्रभारी अरुण कुमार यादव ने बताया कि अपने नेता का जन्मदिन युवा दिवस के रूप में मनाया जायेगा।

Facebook Comments