1पोस्ट प्रोडक्शन में “छेका”

भोजपुरी फिल्मों के दर्शकों में एक बड़ा वर्ग महिला दर्शक वर्ग है जिन्हें हमेशा से ही विषयक,पारिवारिक व महिला प्रधान फिल्में ही लुभाती रही है और इसी दर्शक वर्ग को टारगेट कर निर्देशक नेहाल अहमद की भोजपुरी फ़िल्म निर्माणाधीन है। भोजपुरी फ़िल्म “छेका” इन दिनों पोस्ट प्रोडक्शन में है। पी आर फिल्म्स एंड इंटरटेनमेंट के बैनर तले निर्माणअधीन इस फ़िल्म के निर्माता हैं कुमार परमानंद व सह निर्माता हैं प्रताप कुमार सिंह।

पोस्ट प्रोडक्शन का काम जोर शोर से

thebiharnews-in-post-production-movie-chheka1

फ़िल्म के पोस्ट प्रोडक्शन का काम जोर शोर से चल रहा है फ़िल्म को ले कर निर्माता, निर्देशक सहित फ़िल्म से जुड़े तमाम लोग काफी उत्साहित हैं और जल्द से जल्द फ़िल्म के रिलीज हेतु दिन रात मेहनत भी कर रहे हैं। शूटिंग के दौराण ऐसी खबर आई थी कि इस फ़िल्म का निर्माण बेहतरीन तकनीक से किया जा रहा है।अश्लीलता से परे इस् फ़िल्म को खास कर् के महिलाओ दर्शकों को ध्यान में रख कर् ही बनाई जा रही है।संगीत इस् फ़िल्म का मजबूत पक्ष है, फ़िल्म के संगीतकार संजीत तन्हा हैं।

गीत आलोक कुमार,धीरज पांडे,रजनी साक्या,मांती मौर्या

thebiharnews-in-post-production-movie-chheka2

फ़िल्म के गीतों को प्रसिद्ध गायक आलोक कुमार,धीरज पांडे,रजनी साक्या,मांती मौर्या जितेंद्र इत्यादि ने गाया है।
फ़िल्म के विषय में निर्माता कुमार परमानंद बताते हैं कि मुझे काफी दिनों से एक अच्छी फिल्म के निर्माण का ख्याल आया और इस विचार के साथ मैं निर्देशक नेहाल अहमद से मुलाक़ात की। निहाल मुझसे कुछ दिन बाद मिलने को कहा। कुछ ही दिन बाद नेहाल “छेका” के साथ मिले। विषय वस्तु देखते ही मैंने तुरंत हाँ बोला और कार्य शुरू कर दिया।

 

निर्देशक निहाल के अनुसार फ़िल्म की कहानी का डिमांड था नया चेहरा था और् खोजबीन के बाद रमेश सावंत और् विक्टर सिंह के रूप में दो बेहतरीन अभिनेता की तलाश पूरी हुई। इस् फ़िल्म में रमेश सावंत,विक्टर सिंह के अलावे जया पांडेय,खुशबू पांडे,संजू बाबा मुख्य भूमिका में हैं साथ ही प्रिंसी,मिथुन,प्रियांशु,पूनम, पुष्पा, बिपिन बिहारी,बब्बन सिंह इत्यादि भी मुख्य भूमिका में दिखेंगे। फ़िल्म के सिनेमाटोग्राफर उत्तम सिंह व नृत्य निर्देशक प्रीतम अधिकारी एवं सुशांत हैं। फाइट मास्टर प्रदीप साह हैं।

ये भी पढ़े : दुर्गा पूजा के शुभ अवसर पर 27 सिंतबर को रिलीज होगी फिल्म ‘जिला चंपारण’

Facebook Comments