Facebook-The-Bihar-News

पिछले दिनों फेसबुक डाटा लीक को लेकर काफी विवादों में बना रहा। अब इन सब के बाद एक नया फीचर आया है। अब फेसबुक अपने यूजर्स के लिए प्रीपेड नंबर पर रिचार्ज करने का ऑप्शन लेकर आया है। इस ऑप्शन के बाद फेसबुक यूजर अपने मोबाइल नंबर पर फेसबुक एप के जरिए से रिचार्ज करा सकते हैं।

फेसबुक का यह नया फीचर एंडॉयड वर्जन 167.0.0.42.94 पर देखा गया है। यह सिर्फ फेसबुक एप पर ही उपलब्ध होगा। इस फीचर के लिए यूजर को अपने फोन पर फेसबुक एप को अपडेट करना होगा। एंड्रॉयड यूजर मोबाइल रिचार्ज का ऑप्शन एप के टॉप पर दाएं पर इस ऑप्शन को ढूंढ सकते हैं। अगर वहां नहीं दिखाई देता है तो फिर आपको ‘सी मोर’ करना होगा।

इसके बाद यूजर को वहां मोबाइल टॉप अप नाम का ऑप्शन दिखाई देगा। इस ऑप्शन पर क्लिक करना होगा। उस पर क्लिक करने के बाद यूजर को वहां टॉप अप नाउ दिखाई देगा। इसके बाद आपको वहां अपना मोबाइल नंबर और नेटवर्क प्रोवाइडर को चुनना होगा।

इसके बाद आपको वहां कौन सा रिचार्ज करना है, उसके बारे में डिटेल देनी होगी। एक बार प्लान सेलेक्ट करने के बाद आपको अपने कार्ड की डिटेल भरनी होगी। वहीं, एप अपने यूजर्स से ओटीपी भी मांगेगा, जिससे यह और सुरक्षित हो सके।

Facebook Comments