एक अनोखी डॉक्टर, जो बिना कपड़े के करती हैं मरीजों का इलाज

thebiharnews-in-tirupati-laddu-in-female-psychiatrist-of-new-york-doing-treatment-by-getting-nude2कहते हैं डॉक्टर के पास हर मर्ज की दवा होती है। अगर सही मौके पर आपका मर्ज डॉक्टर को पता चल जाए तो ज्यादातर लोग बीमारी से छुटकारा पा सकते हैं। ऐसे में अगर हम आपसे कहे कि दुनिया में एक ऐसी डॉक्टर भी हैं जिसे देखते ही लोगों की बीमारी दूर हो जाती है। जिसके पीछे की वजह उसका न्यूड होकर इलाज करना हैं।

thebiharnews-in-tirupati-laddu-in-female-psychiatrist-of-new-york-doing-treatment-by-getting-nude1भले ही पढ़ने में ये आपको थोड़ा अजीब जरूर लगे लेकिन ये बात एक दम सही है। इस डॉक्टर का नाम साराह व्हाइट है जो महज 24 साल की है। ये एक मनोचिकित्सक डॉक्टर है और न्यूयॉर्क में रहती है।

इस डॉक्टर का इलाज का तरीका एकदम अलग है। ये अपने मरीजों का इलाज बिना कपड़े पहनकर करती है। जिस वजह से उससे मुलाकात करने के लिए मरीजों की लंबी-लंबी कतारें लगती हैं। हालांकि साराह मरीज को अपने अस्पताल में बुलाकर नहीं ऑनलाइन इलाज करती हैं।
thebiharnews-in-tirupati-laddu-in-female-psychiatrist-of-new-york-doing-treatment-by-getting-nude3

अजीबोगरीब तरीकों के पीछे साराह की वजह

इलाज करने के अजीबोगरीब तरीकों के पीछे साराह की वजह भी अलग है। साराह के मुताबिक वह दुनिया के महान चिकित्सक फ्रायज की थ्योरी के अनुरुप इलाज कर रही हैं। इस थेरेपी के अनुसार वो पुरुषों की यौन कुंठा को बाहर निकालती है। ऐसा करने पर पुरुषों के मन में दबी हुई यौन इच्छाएं बाहर आ जाती हैं।

thebiharnews-in-tirupati-laddu-in-female-psychiatrist-of-new-york-doing-treatment-by-getting-nude4साराह अपने मरीजों का इलाज वेबकैम के जरिए करती हैं। इससे वो उनसे जल्दी से स्पेशल बाउंड बना लेती है और उनके मन में छिपी भावनाओं का पता लगाती है। इस खास तरीके को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं। वहीं फीस की बात की जाए तो एक सेशन की कीमत 7000 रुपये हैं।

thebiharnews-in-tirupati-laddu-in-female-psychiatrist-of-new-york-doing-treatment-by-getting-nude5

ये भी पढ़े : सोनपुर : यहां लगता है वर्ल्ड फेमस मेला, थियेटर के नाम पर होता है ऐसा डांस

Facebook Comments