नेशनल प्लेयर समेत चार की हत्या

thebiharnews-in-four-youths-murdered-in-khagaria
सौरभ कुमार वॉलीबाल का नेशनल खिलाड़ी रहा है। अपराधियों ने चारो को वॉलीबाल मैच देखने के बहाने बुलाया था।

13 नवबंर से लापता खरीक के नरकटिया गांव निवासी प्रदीप झा, श्रवण कुमार चौधरी व बिहपुर क्षेत्र के गौरीपुर निवासी सौरभ कुमार व छोटू कुमार की अपराधियों ने हत्या कर खगड़िया के परबत्ता थाना क्षेत्र के नयागांव मुरादपुर के समीप गंगा नदी में बहा दिया गया था। सौरभ कुमार वॉलीबाल का नेशनल खिलाड़ी रहा है। अपराधियों ने चारो को वॉलीबाल मैच देखने के बहाने बुलाया था।

हत्या की वजह इलाके के कुख्यात रहे स्व. कैलाश झा के भाई पिंकू झा व छोटू कुमार के पिता मृत्युंजय चौधरी उर्फ कल्लू चौधरी के बीच पैक्स चुनाव की रंजिश मानी जा रही है। अभी चारों के शव बरामद बरामद नहीं हुए हैं, हालांकि नवगछिया एसपी सुधीर कुमार ने हत्या किए जाने की पुष्टि की है। पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

ये भी पढ़े : पहल: जेलों को कम्प्यूटराइज करने वाला देश का पहला राज्य बना बिहार

मैच को देखने के लिए बुलाया था

प्रदीप झा, श्रवण कुमार चौधरी, सौरभ कुमार व छोटू कुमार को खगड़िया जिले के परबत्ता थाना क्षेत्र के किसी परिचित ने 13 नवंबर को वहां हो रहे वॉलीबाल मैच को देखने के लिए बुलाया था। मगर चारो यह बात घर पर नहीं बताए। चारों घर से कहीं प्रसाद खाने जाने की बात कहकर दो बाइक से निकले थे। उसके बाद से ही चारों का पता नहीं चल रहा था। चारों के मोबाइल पर भी संपर्क नहीं हो पाने के बाद परिजनों ने उनके लापता होने का मामला दर्ज कराया। अनुसंधान के दौरान मिले सुराग के बाद एसपी सुधीर कुमार ने केस के अनुसंधानकर्ता को खगड़िया जिले के परबत्ता थाना क्षेत्र भेजा।

गंगा नदी के किनारे ले जाकर गोली मारी

वहां पता चला कि अपराधियों ने चारो युवकों को गंगा नदी के किनारे ले जाकर गोली मारी और उनके शव को गंगा नदी में बहा दिया है। जिस स्थान पर हत्या कर शव को नदी में फेंका गया वहां पुलिस को खून के निशान भी मिले। पुलिस ने डीएनए जांच के लिए खून के नमूने लिए। हत्या की पुष्टि हो जाने के बाद पुलिस ने शक के आधार पर ठुट्टी निवासी अपराधी रोहित कुमार को गिरफ्तार किया। पूछताछ में उसने चारो की हत्या कर शव को गंगा में फेंकने की बात स्वीकार कर लिया। उसकी निशानदेही पर अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापामारी कर रही है।

अपराधी गिरफ्तार

गिरफ्तार अपराधी रोहित कुमार ने पुलिस को बताया कि 13 नवंबर की रात ही गौरीपुर निवासी इलाके के कुख्यात रहे स्व. कैलाश झा के भाई पिंकू झा ने अन्य अपराधियों के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया है। सभी युवकों की हत्या कर शव को गंगा नदी में फेंक दिया गया है। पुलिस ने घटनास्थल से मृतकों का गमछा व रूमाल भी बरामद किया है। हालांकि जिस बाइक से चारो युवक गए थे वह अभी नहीं मिली है।

ये भी पढ़े : बिहार: भारी मात्रा में हथियार के साथ नक्सली हुआ गिरफ्तार