thebiharnews-in-gang-rape-with-minor-in-banka

शर्मनाक, बांका में तीन हैवानों ने नाबालिग लड़की को बनाया हवस का शिकार

बाराहाट बाजार में एक नाबालिग लड़की को अगवा कर तीन युवकों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। घटना 11 अक्टूबर की बताई जाती है ।

पीड़िता के बयान पर बांका पुलिस ने तीनों आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है साथ ही पुलिस ने घटनास्थल वाले मकान को सील कर दिया है पुलिस ने एक स्कोर्पियो को भी बरामद किया है जो बाराहाट प्रखंड के मुखिया दिलीप यादव का बताया जाता है।

11 अक्टूबर की घटना

घटना के संबंध में बताया जाता है ये बाजार में सब्जी बेचने वाली एक महिला की नाबालिग पुत्री को बाराहाट के कुछ दबंग युवकों ने विगत 11 अक्टूबर को अगवा कर लिया तथा बाजार में स्थित युगल किशोर प्रसाद के मकान में ले जाकर लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया । युवकों ने पीड़िता को धमकी दी कि अगर कहीं शिकायत करेंगे तो उसे पूरे परिवार सहित जान मार दिया जाएगा ।

प्राथमिकी दर्ज

पीड़िता ने 13 अक्टूबर को इस संदर्भ में बांका महिला थाना में सामूहिक दुष्कर्म की प्राथमिकी दर्ज कराई । पीड़िता के बयान पर बांका पुलिस बाराहाट बाजार के रवि कुमार, विक्रम कुमार व आशीष कुमार को गिरफ्तार कर लिया है तथा वहीं लड़की को मेडिकल के लिए भागलपुर भेज दी।

महिला थानाध्यक्ष ने बताया कि पुलिस ने एक स्कोर्पियो को भी बरामद किया है जिससे आरोपी भागने वाला था उक्त स्कोर्पियो godda के पूर्व विधायक संजय यादव के भाई मुखिया दिलीप यादव का बताया जाता है पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है । आरोपी युवक से पूछताछ भी कर रही है कि इस मामले में और कौन कौन उसका सहयोगी रहा है।

ये भी पढ़े : बिहार : राशन कार्ड को आधार से जोड़ने में 36 लाख 34 हजार राशन कार्ड बाकि है

Facebook Comments