get-redy-to-witness-tedx-bankipur-this-month-the-bihar-news-tbn-patna-bihar-hindi-news

पटना में आयोजित होने जा रहा है दुनिया का सबसे बड़ा टाॅक प्लेटफार्म TEDx.

हाल ही में शहर ने कई स्टार्टअप, कला एंव युवा नेतृत्व कार्यक्रमों को देखा है। बीते कुछ समय में कई वैश्विक और राष्ट्रीय संगठनों ने बिहार में Google, हेडस्टार्ट जैसे अन्य कदम उठाए हैं।

इस महीने पटना में दुनिया का सबसे बड़ा टाॅक सम्मेलन टेड टाॅक(TEDx)29 जुलाई 2018 को भारतीय नृत्य कला मंदिर में होनें जा रहा है। बिहार के लोगो के लिए TEDx मानक में भाग लेने का यह एक सुनहरा अवसर है।

दुनिया भर के 130 से अधिक देशों में TEDx वार्ता आयोजित हो चुकी है।TEDx-bankipur-the-bihar-news-tbn-patna-bihar-hindi-news

TEDx bankipur लाईसेंस धारक आलोक कुमार सिंह कहते है

जब मैं पटना आया तो मैं अन्य शहरों की उद्यमशीलता, शैक्षणिक एंव बौद्धिक गतिविधियों से बहुत ज्यादा प्रभावित था, इसी तर्ज पर मैंने सोचा कि बिहार में और भी प्रभावशाली गतिविधिया हो सकती है जैसे Google द्वारा संचालित स्टार्टअप, TEDx, हेडस्टार्ट आदि।

पटना के एक सौ टेडेक्स उत्साही रविवार को एक साथ आएंगे, एक दिन के नेटवर्किग लिए 29 जुलाई को यह आयोजन विद्यापति भवन, पटना, बिहार 800001 में होगा।

टेडक्सबंकीपुर के संस्थापक और आयोजन समिति के सदस्य आलोक कुमार ने कहा, “वक्ताओं के एक विविध समूह और उच्च क्षमता वाले कलात्मक कलाकारों का संयोजन एक मिश्रण बन जाएगा जो रोमांचक नए विचारों का नेतृत्व करने के लिए निश्चित है।”

ईवेंट टिकट https://in.explara.com/e/tedxbankipur/ पर उपलब्ध हैं।
टिकट स्टूडियो काउर्किंग पर टिकट ऑफ़लाइन भी उपलब्ध हैं।

पिछले वक्ताओं ओडी टेड सम्मेलनों में बिल क्लिंटन, शॉन एम। कैरोल, एलन मस्क, रे डेलियो, सेड्रिक विलानी, स्टीफन हॉकिंग, जेन गुडल, अल गोर, मंदिर ग्रैंडिन, गॉर्डन ब्राउन, डेविड कैमरून, बिली ग्राहम, रिचर्ड डॉकिन्स, बिल गेट्स, डॉल्फ लुंडग्रेन, बोनो, Google संस्थापक लैरी पेज और सर्गेई ब्रिन, और कई नोबेल पुरस्कार विजेता।

यह आयोजन आलोक कुमार, राहुल सम्राट, प्रखायत कश्यप, ईशान पॉल, सोनू सौरव, ओसामा खुर्शीद, अमृत राज, क्रितिका गुप्ता, प्रशांत राज, कुमार शिवम, एवी वत्सल और राघवेद पांडे द्वारा आयोजित किया जा रहा है।

ये भी पढ़े: टेक्नोलॉजी : वार्ड विज़ का स्मार्टफोन्स के लिए नया सिक्योरिटी एप्प पटना (बिहार) में लॉंच

Facebook Comments