कभी देखी है इंसानी शक्ल वाली बिल्ली, यकीन नहीं होता तो देख लें

thebiharnews-in-human-face-catकभी आपने सुना है कि किसी बिल्ली का चेहरा हू-ब-हू किसी इंसानी शक्ल की बनावट जैसा हो सकता है..? ये बात सुनकर ही आपको अजीब लग रहा होगा लेकिन आपको बता दें इन दिनों एक ऐसी ही बिल्ली की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसकी शक्ल एकदम इंसानी चेहरे से मिलती है। यकीन नहीं हो रहा ना..? चलिए आप खुद ही देख लीजिए…

फोटोज और वीडियो वायरल

ये भी पढ़े : व्हाट्सएप में जल्दी शुरू हो सकता है ग्रुप वीडियो कॉलिंग फीचर

इंसानी चेहरे वाली इस बिल्ली की फोटोज और वीडियो वायरल हो रही हैं। दावा किया जा रहा है कि मलेशिया में ये बिल्ली पैदा हुई है जिसका चेहरे की बनावट इंसान की तरह है। इसे जांच के लिए एक लैब में रखा गया है।

हालांकि, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इन फोटोज को अफवाह बताया जा रहा है। वहीं सोशल मीडिया पर शेयर किए गए इस वीडियो के साथ-साथ ये भी लिखा गया है कि स्थानीय पुलिस ने भी ऐसी किसी जानकारी से इंकार दिया है।

वीडियो व तस्वीरें सामने आने के बावजूद पुलिस अधिकारियों के ऐसा बयान ने लोगों को सकते में डाल दिया है। इधर एक बार फिर ये चर्चा शुरू हो गई है कि इंसान की तरह दिखने वाले जानवर भी पैदा हो सकते हैं।

बिल्ली की इंसानों जैसी स्किन और सिर पर बाल…
आपको जानकर हैरानी होगी कि फोटोज और वीडियो में बिल्ली की तरह दिख रहे इस जीव का सिर और आंखें एकदम इंसान की तरह नजर आ रही हैं। वहीं बाल और स्किन भी इंसानों जैसे दिख रहे है। बिल्ली की स्किन गुलाबी रंग की है।

ये भी पढ़े : आत्महत्या करने जा रही लड़की को ‘गूगल’ ने बचाया

 

Facebook Comments