indian-girl-found-dead-in-us-the-bihar-news

भारतीय मूल की बच्ची का अमेरिका में मिला शव

पटना/ह्यूस्टन : अमेरिका में एक सड़क के नीचे एक सुरंग से एक बच्ची का शव मिलने के एक दिन बाद तीन वर्षीय भारतीय बच्ची शेरीन मैथ्यूज के पिता वेस्ले मैथ्यूज को गिरफ्तार कर लिया गया है। बच्ची का शव मैथ्यूज के घर से एक मील से भी कम की दूरी पर मिला है। शेरीन को वेस्ले मैथ्यूज ने गोद लिया था।

शेरीन नामक यह बच्ची उस समय लापता हो गयी थी जब उसके भारतीय अमेरिकी पिता वेस्ले मैथ्यूज (37) ने दूध पूरा नहीं पीने पर उसे डांटा था और सजा के तौर पर देर रात घर से कथित रुप से बाहर निकाल दिया था।

2 साल पहले बिहार के अनाथालय से गोद ली गई थी

मैथ्यूज ने बिहार के एक अनाथालय से दो साल पहले बच्ची को कथित रुप से गोद लिया था। तीन वर्षीय शेरीन मैथ्यूज विकास संबंधी समस्या से ग्रसित है और उसे बात करने में दिक्कत होती है। उसे घर से बाहर निकाले जाने के बाद अंतिम बार सात अक्तूबर को टेक्सास के रिचर्डसन शहर में उसके घर के पीछे वाले हिस्से में देखा गया था।

पुलिस सार्जेंट केविन पेरलिच ने बताया कि वेस्ले को कल शाम गिरफ्तार किया गया और उस पर बच्ची को चोट पहुंचाने के आरोप लगाए गये हैं। उन्होंने बताया कि वेस्ले और उसका अटॉर्नी स्वयं रिचर्डसन पुलिस थाने पहुंचे और उन्होंने बच्ची के लापता होने के बारे में उसके मूल बयान से अलग बयान दिया।

पेरलिच ने कहा, हमें पहले जो घटनाक्रम बताया गया था, उसने हमें उससे अलग घटनाक्रम बताया।

ये भी पढ़े: पाक बेनकाबः आतंकियों के लिए स्वर्ग है पाकिस्तान, देता है आतंकी ट्रेनिंग और सुरक्षा

Facebook Comments