justclick-photo-walk-competition-successfully-end-the-bihar-news-tbn-patna

जस्ट क्लिक फोटोवॉक का अंतिम चरण सफलतापूर्वक संपन्न हुआ

पटना, 18 मार्च 2018 को जस्ट क्लिक फोटोवॉक कम्पटीशन दि बिहार न्यूज़ और पटना डायरीज के संयुक्त सहयोग से आयोजित किया गया था। इस फोटो वॉक में पटना के उभरते हुए 180 फोटोग्राफर्स ने हिस्सा लिया तथा सारे खींचे फोटोग्राफ्स में से 100 फोटोज का चयन किया गया था। जिसे 25 मार्च को कॉलेज ऑफ़ आर्ट्स एंड क्राफ्ट्स में प्रदर्शित किया गया। आम लोग इन फोटोज को देखने के साथ साथ खरीद भी सकते थे। इससे फोटोग्राफर्स को आर्थिक तौर से सहायता भी प्राप्त हुई।

फोटो का चयन करने के लिए नामी फोटोग्राफर्स की कमिटी बनायीं गयी थी जिससे पारदर्शिता बनी रहे। इस कमिटी में देश के जाने माने फोटोग्राफर्स को शामिल किया गया था। इस प्रतियोगिता के जज थे मज़हर इलाही, पूजा अग्निहोत्री, सक्षम किशोर, राजीव कुमार और शाहरुख़ खान।

दि बिहार न्यूज़ की तरफ से अभय गुप्ता ने कहा “भविष्य में हम ऐसे प्रतियोगिताओं का आयोजन करते रहेंगे जिससे अच्छी प्रतिभायें उभर कर सामने आयें और वो इसे करियर के रूप में चुन सके।” साथ ही पटना डायरीज की तरफ़ से इरफ़ान अहमद नूरी ने कहा की “इस फोटो वाक का उद्देश्य फोटोग्राफी के इच्छुक लोगो को सही दिशा दिखाना था।”

इन लोगों को सम्मानित किया गया

just click photowalk winner-the bihar news-tbn patnajust click photowalk winner-the bihar news-tbn patnajust click photowalk winner-the bihar news-tbn patnaमेगा प्राइज सलीत अरहम को मिला जिन्हे सोनी अल्फा 6300 लेंस से सम्मानित किया गया। DSLR फोटोग्राफी में पहला पुरस्कार केशरी गौरव, दूसरा शुभ्रांशु ठाकुर, और तीसरा कौशिक श्रीवास्तव को मिला जिन्हे क्रमशः 5000, 3000 और 2000 की राशि इनाम के तौर पर दी गयी। मोबाइल फोटोग्राफी में पहला पुरुस्कार शेफाली आनंद, दूसरा मिस्बाह अहमद और तीसरा अंजलि रंजन को दिया गया उन्हें भी क्रमशः 5000, 3000, 2000 की राशि इनाम के तौर पर दी गयी।

just click photowalk winner-the bihar news-tbn patna

जस्ट क्लिक में कॉर्पोरेट की तरफ से ओज़ोन इंफ़ोमीडिया, क्रिएटिव ब्फस, सोनी इंडिया, सिंहस्थ कंस्ट्रक्शंस, फॉरेस्टो पैराडाइस, आइकॉनिक्स मीडिया एंड डेवलपर्स प्राइवेट लिमिटेड, जी3डि स्टूडीओ, और आर्टडेस्क स्टूडीओ भी शामिल हुए। हमारी टीम इन सभी विजयी फोटोग्राफर्स को शुभकामनायें देती हैं।

ये भी पढ़े: जस्ट क्लिक फोटो वॉक की दो दिवसीय प्रदशर्नी एवं परिचर्चा का आयोजन