Khasari-Lal-Yadav's-Upcoming-Movie-the-bihar-news

डमरू के सेट पर काजल ने सुनाई याशिका को खरी–खरी

सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव की अप‍कमिंग फिल्‍म ‘डमरू’ के सेट पर उस समय हंगामा खड़ा हो गया, जब खूबसूरत अभिनेत्री काजल राघवानी ने फिल्‍म के सेट पर नई नवेली अभिनेत्री याशिका कपूर को खरी – खरी सुना दी। खबर ये भी है कि काजल ने याशिका को खेसारीलाल से दूर रहने की धमकी भी दी है। बता दें कि याशिका फिल्‍म ‘डमरू’ में खेसारीलाल  के अपोजिट लीड रोल में नजर आ रही है और ये उनकी पहली फिल्‍म है।

इस फिल्‍म का निर्माण प्रदीप के शर्मा कर रहे हैं।

‘डमरू’ के डायरेक्‍टर राजनीश मिश्रा ने…..

हुआ यूं कि पिछले दिनों एक ऑनलाइन न्‍यूज चैनल पर लिखा गया था कि खेसारीलाल को नई हिरोइन मिली गई है। जब इसकी भनक खेसारीलाल के साथ कई फिल्‍मों में नजर आईं काजल राघवानी को लगी तो वो गुस्‍से से लाल हो गई और जा पहुंची बनारस, फिल्‍म ‘डमरू’ के सेट पर। सेट पर ही काजल ने न सिर्फ याशिक को धमकाया, बल्कि खेसारीलाल को भी आंख दिखाई। उधर, सेट पर काजल के हंगामा को देख फिल्‍म ‘डमरू’ के डायरेक्‍टर राजनीश मिश्रा ने बीच बचाव की कोशिश की। मगर नतीजा सिफर रहा।

उल्‍लेखनीय है कि भोजपुरिया सिनेमा में खेसारीलाल यादव और काजल राघवनी ने कई फिल्‍मों में साथ काम किया है और ये जोड़ी आज इंडस्‍ट्री की सफल जोड़ी में ये एक है। उनकी जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद की है।

साथ ही इंडस्‍ट्री में दोनों की नजदीकियां जगजाहिर है। ऐसे में काजल का भड़कना लाजमी था।

ये भी पढ़े: शिवनगरी में चल रही है फिल्‍म ‘डमरू’ की शूटिंग