जीएसटी और नोटबंदी वापस लो

thebiharnews-in-lalu-yadav-demands-rollback-of-gst-and-demonetisationराष्ट्रीय जनता दल प्रमुख लालू प्रासाद यादव ने आम लोगों की बेहतरी के लिए’ नोटबंदी और जीएसटी को तत्काल वापस लेने की मांग की है। लालू ने कहा, “देश और लोगों के लिए नोटबंदी एवं जीएसटी को वापस लीजिए।’
लालू यादव ने सरकार के दोनों फैसलों को जन-विरोधी बताया और कहा कि दोनों ही फैसले जमीनी स्तर पर नाकाम रहे हैं। लालू ने कहा, “नोटबंदी और जीएसटी के कारण जनता को बहुत बड़ा धक्का लगा है। लोग निराश और घबराए हुए हैं।” लालू यादव ने कहा कि वह इन दोनों मुद्दों पर पर एक मत रखने वाले देश की सभी विपक्षी पार्टियों को एकजुट करेंगे।

सोशल मीडिया ट्विटर पर भी लालू ने ट्वीट कर कहा, “हम तो बोलते हैं जीएसटी और नोटबंदी को वापस करो। भारत में ज्यादा से ज्यादा अनपढ़ लोग हैं, ये कोई इनका एटीएम-पेटीएम समझ में नहीं आ रहा।”

Hum to bolte hain #GST aur #Demonetisation ko roll-back karo. Bharat mein zyada-se-zyada anpadh log hain,ye koi inka ATM-Paytm samajh mein nahi aa raha: Lalu Prasad Yadav pic.twitter.com/saAMkSnadJ

लालू ने कहा, “एकजुट और सशक्त विपक्ष की आवश्यकता है, क्योंकि देश में आपातकाल जैसी स्थिति है और केंद्र सरकार तानाशाह की तरह काम कर रही है। उन्होंने मोदी सरकार पर नए रोजगार पैदा करने और कीमतों पर नियंत्रण में नाकाम रहने का आरोप लगाया।

ये भी पढ़े : मैट्रिक के परीक्षार्थी हैं तो आपके लिए जरूरी खबर, मैट्रिक प्रश्नपत्र का नया पैटर्न वेबसाइट पर अपलोड

Facebook Comments