Milind Soman | The-Bihar-News

52 की उम्र में 23 की लड़की से शादी करेंगे मिलिंद सोमन, जानें कौन हैं दुल्हन!

बॉलीवुड एक्टर मिलिंद सोमन जल्द ही शादी करने वाले हैं। एक अंग्रेजी वेबसाइट में छपी खबर के मुताबिक मिलिंद साल 2018 में शादी कर सकते हैं वो भी अपनी उम्र की आधी उम्र की लड़की से। मिलिंद पिछले लंबे वक्त से अंकिता कोंवर को डेट कर रहे हैं और अब उन्होंने शादी करने का फैसला कर लिया है। मिलिंद की उम्र करीब 52 साल है तो वहीं अंकिता अभी सिर्फ 26 साल की हैं। यानी अंकिता, मिलिंद से ठीक 26 साल छोटी हैं।

खबरों के मुताबिक मिलिंद हाल ही में अकिंता के भतीजे के बर्थडे में उनके घर गुवहाटी गए थे। जहां उन्होंने अंकिता के घरवालों से मुलाकात की थी और शादी के बार में बात की थी। बताया जा रहा है मिलिंद की उम्र की वजह से पहले परिवार वाले दोनों की शादी के लिए तैयार नहीं थे उनका कहना था अंकिता, मिलिंद से काफी छोटी हैं उनकी और अंकिता की उम्र में दोगुना फर्क है लेकिन मिलिंद के समझाने के बाद आखिरकार घरवाले मान गए और शादी को मंजूर दे दी।

View this post on Instagram

Heaven in a selfie.

A post shared by Milind Usha Soman (@milindrunning) on

अब मिलिंद पूरे परिवार की सहमती के साथ 2018 में अंकिता से शादी करने वाले हैं। बता दें कि ये मिलिंद की दूसरी शादी होगी। इससे पहले वो 2006 में एक्ट्रेस मिलिन जैम्पेनोई से शादी कर चुके हैं। लेकिन दोनों तीन साल बाद अलग हो गए। दोनों के बीच तलाक हो गया।

इससे पहले मिलिंद सोमन ने 4 नवंबर को अपना 52वां जन्मदिन भी अंकिता के साथ ही मनाया था। अपने बर्थडे के मौके पर वो अपने दोस्तों और अंकिता के साथ ट्रेकिंग पर गए थे, जहां उन्होंने बर्थडे सेलिब्रेट किया। बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ फोटोज भी मिलिंद ने अपने इंस्टा अकाउंट पर भी शेयर की थीं।

अपनी फिटनेस के लिए मशहूर मिलिंद 50 साल की उम्र में आयरन मैन का खि‍ताब जीत चुके हैं और आज भी लड़कियों की धड़कन बढ़ा देते हैं। मिलिंद, अंकिता के साथ रिश्तों को लेकर पहले भी ट्रोल किए जा चुके हैं लेकिन उन्हें इन सब बातों से कोई फर्क नहीं पड़ा। अंकिता के साथ मिलिंद अक्सर अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हैं। वह कई बार सरेआम अंकिता के लिए अपने प्यार का इजहार कर चुके हैं। अंकिता असम की रहने वाली हैं। वह फिलहाल दिल्‍ली में रहती हैं।

Facebook Comments