बिहार TET की ओएमआर शीट अपलोड, 5 नवंबर तक ली जाएगी आपत्ति

thebiharnews-in-BIHAR-TET-2017बिहार टीईटी 2017 के रिजल्ट की स्क्रूटनी के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों की ओएमआर शीट वेबसाइट पर अपलोड कर दी गई। अभ्‍यर्थी 25 तक आपत्ति दर्ज कर सकते हैं। बिहार प्रारंभिक शिक्षक (प्रशिक्षित) पात्रता परीक्षा-2017 के रिजल्ट की स्क्रूटनी के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों की ओएमआर शीट वेबसाइट (www.bsebonline.net) पर अपलोड कर दी गई। इसका लिंक अभ्यर्थियों के ईमेल पर भेजा गया है।

ये भी पढ़े : बिहार और छत्तीसगढ़ के डाक विभाग में 3963 रिक्त पदों पर होगी नियुक्ति

36,251 परीक्षार्थियों ने किया था रजिस्ट्रेशन

बोर्ड अध्यक्ष आनंद किशोर ने बताया कि ओएमआर शीट के लिए कुल 36,251 परीक्षार्थियों ने रजिस्ट्रेशन कराया था। इनमें से ऑफलाइन वाले 100 और ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन कराने वाले 51 परीक्षार्थियों की ओएमआर शीट को विभिन्न कारणों से अभी तक अपलोड नहीं किया जा सका है। शेष बचे 151 शीट को 25 अक्टूबर तक अपलोड कर दिया जाएगा।

उन्होंने बताया कि अपलोड ओएमआर शीट में किसी तरह की त्रुटि ज्ञात होने पर अभ्यर्थी दिए गए लिंक के माध्यम से पांच नवंबर तक आपत्ति दर्ज कर सकते हैं। आपत्तियों की जांच बोर्ड की विशेषज्ञ कमेटी करेगी। आपत्ति सही पाए जाने पर संबंधित परीक्षार्थी को उनका अंक देते हुए संशोधित परीक्षाफल समिति घोषित करेगी।

आपत्ति बोर्ड की वेबसाइट पर

अभ्यर्थी ओएमआर शीट में कुल योग में त्रुटि, व्हाइटनर नहीं होने के बाद भी इनवैलिड, किसी उत्तर के विकल्प को लेकर संशय तथा अन्य किसी बिंदु पर आपत्ति दर्ज कराई जा सकती है। आपत्ति बोर्ड की वेबसाइट पर उपलब्ध लिंक के माध्यम से ही स्वीकार की जाएगी।

ये भी पढ़े : Airtel का बड़ा दांव, Jio को दिया टक्कर 1,399 रु. में मिलेगा 4G स्मार्टफोन

Facebook Comments