Pakistan-threatens-India-again-the-bihar-news

पाकिस्तान ने फिर दिया भारत को धमकी

पाकिस्तान के सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा ने भारत को एक बार फिर गीदड़ भभकी देने की कोशिश की है। उन्होंने कहा है कि उनकी सेना किसी भी तरह के हमले का जवाब देने में पूरी तरह सक्षम हैं। साथ ही, उन्होंने कहा कि हमले की स्थिति में दुश्मन को असहनीय नुकसान उठाना पड़ेगा। देश के पश्चिमोत्तर में रिसालपुर स्थित असगर खान अकादमी में पाकिस्तान वायु सेना के कैडेटों की पासिंग आउट परेड को संबोधित कर रहे जनरल बाजवा ने यह भी कहा कि पाकिस्तान एक शांति प्रिय देश है और शांति को बढ़ावा देना चाहता है।

बाजवा ने कहा शांति के लिए हम दृढ़तापूर्वक प्रतिबद्ध हैं और अपनी कार्रवाइयों की गलत व्याख्या नहीं होने देंगे। हमारी सेना किसी भी तरह के आंतरिक या बाहरी खतरे से या हमले से निपटने के लिए सक्षम हैं। उन्होंने यह भी कहा कि अगर कभी शत्रु हमला करता है, तो चाहे वह कितनी भी अधिक संख्या में क्यों न हो, उसे असहनीय नुकसान उठाना होगा।

ये भी पढ़े: अच्छी खबर: पटना में बनेगा अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम, 600 करोड़ की लागत से बनेगी क्रिकेट एकेडमी

बाजवा ने कहा कि पाकिस्तान ने आतंकवाद के खिलाफ लड़ते हुए जितनी कुर्बानियां दी हैं, उतनी किसी भी देश ने नहीं दी है। उन्होंने इस बात पर दुख जताया कि अंतरराष्ट्रीय समुदाय आतंकवाद के खिलाफ युद्ध में पाकिस्तान के प्रयासों और बलिदानों को समझने में नाकाम रहा है।

Facebook Comments