pappu-yadav-injured-in-road-accident-the-bihar-news-tbn-patna

सड़क हादसे में सांसद पप्‍पू यादव घायल

पटना : जन अधिकार पार्टी (लो) के संरक्षक और सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्‍पू यादव आज अररिया जिले के जोकीहाट में रोड शो के दौरान मोटरसाइकिल के गड्ढे में गिरने से घायल हो गये। प्राप्‍त जानकारी के अनुसार, अररिया लोकसभा उपचुनाव प्रचार के अंतिम दिन आज दोपहर में पार्टी की ओर से मोटरसाइकिल जुलूस का आयोजन कार्यकर्ताओं ने किया था। इस दौरान उनकी मोटर साइकिल असंतुलित होकर सड़क किनारे गड्ढे में गिर गयी। इससे उनको चोट आयी। इलाज के बाद उन्‍होंने जोकीहाट में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित भी किया।

पार्टी के प्रदेश प्रवक्‍ता श्‍याम सुंदर यादव ने कहा कि जोकीहाट के मझगामा के पास रोड शो के दौरान सांसद श्री यादव की मोटरसाइकिल सड़क किनारे गड्ढे में गिर गयी, जिस कारण उन्‍हें गंभीर चोट आयी है। स्‍थानीय सरकारी अस्‍पताल में कोई व्‍यवस्‍था नहीं होने के कारण सांसद का चेकअप डॉक्‍टरों ने जोकी‍हाट में बने चुनावी मंच पर ही किया।

इसके बाद उन्‍होंने सभा को संबोधित किया। उधर पार्टी प्रधान राष्‍ट्रीय महासचिव एजाज अहमद ने कहा है कि राज्‍य में स्‍वास्‍थ्‍य व्‍यवस्‍था पूरी तरह चौपट हो गयी है। यह बात उपमुख्‍यमंत्री सुशील मोदी ने खुद भभुआ में आयोजित चुनावी सभा में स्‍वीकार किया है।

ये भी पढ़े: राज्य में बंदी के बाद देसी से दोगुनी विदेशी शराब जब्त

Facebook Comments