सांसद पप्पू यादव को मिली जान से मारने की धमकी

thebiharnews-in-pappu-yadav-threatens-to-killपूर्णिया.मधेपुरा के सांसद व जन अधिकार पार्टी के संरक्षक राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव को जान से मारने की धमकी मिली है। सांसद ने कहा कि उन्हें धमकी देने वाले ने फोन पर 72 घंटे के अंदर गोली मार देने की धमकी दी है। सांसद ने इसकी लिखित शिकायत तिलक मार्ग थाना, नई दिल्ली से की है।

धमकी देने वाला गुरु जीयर स्वामी का शिष्य बता रहा है

उन्होंने बताया कि धमकी देने वाला व्यक्ति खुद को बिहार के धार्मिक गुरु जीयर स्वामी का शिष्य बता रहा है और फोन पर कहा कि जीयर बाबा के खिलाफ आवाज उठाने वालों को गोली मार दूंगा। सांसद ने कहा कि उनके द्वारा बाबाओं के खिलाफ आवाज उठाने को लेकर यह कुकृत्य किया गया है। इसके बाद भी उनकी आवाज को दबाया नहीं जा सकता है। 17 नवंबर को दिल्ली में एफआईआर दर्ज कराई गई है।

आर पार की लड़ाई लड़ेंगे

जन अधिकार पार्टी युवा परिषद के प्रदेश प्रवक्ता राजेश यादव ने कहा कि जीयर बाबा के गुंडों द्वारा जन अधिकार पार्टी के संरक्षक सह सांसद पप्पू यादव को जान से मारने की धमकी दी गई है। ऐसे पाखंडी बाबा के गुंडों द्वारा पप्पू यादव की सेहत पर कुछ असर नहीं पड़ने वाला है। सांसद पप्पू यादव व उनके समर्थक बाबा के कारनामों के खिलाफ आर पार की लड़ाई लड़ेंगे। उन्होंने कहा कि सांसद को धमकी दिए जाने के बाद पार्टी कार्यकर्ताओं में आक्रोश है। साथ ही उन्होंने बिहार व केंद्र सरकार से बाबा के देश में घुमने पर पाबंदी लगाने की मांग भी की है।

ये भी पढ़े : डेढ साल का मासूम छत पर अकेले खेल रहा था, अचानक पानी भरे बाल्टी में झांकने लगा और फिर….