thebiharnews-in-joyti-kumari-big-boss-session11बिग बॉस का 11वां सीजन आज से आरंभ हो रहा है। इसमें बिहार के एक चपरासी की बेटी ज्‍याेति भी शामिल हो रही है। आइए जानते हैं उसके बारे में कुछ बाते। 

पटना आज से शुरू हो रहे टीवी सीरियल ‘बिग बॉस’ के 11वें सीजन में एक बिहारी चेहरा भी दिखेगा। खास बात यह है कि यह चेहरा किसी सेलिब्रिटी का नहीं है। यह एक साधारण परिवार की साधारण सी लड़की है। नाम है ज्‍योति कुमारी। एक चपरासी की इस बेटी का बैकग्राउंड भले ही साधारण हो, लेकिन इसके हौसले बुलंद हैं।  बिग बॉस सीजन 11 के लिए कलर्स टीवी द्वारा जारी प्रोामो में ज्योति कहती है, ‘एक मामूली चपरासी की बेटी के सपने भी मामूली हों, ये जरूरी नहीं।’

बचपन से ही पढ़ाई में अव्‍वल

thebiharnews-in-joyti-kumari-reach-big-boss-session11

बचपन से ही पढ़ाई में अव्‍वल रही ज्‍योति यूपीएससी की सिविल सेवा के इंटरव्यू तक का सफर तय कर चुकी है। वह सिविल सेवा में जाकर जनता की सेवा करना चाहती है। ज्योति मुश्किल हालात में में भी संघर्ष करते हुए आगे बढ़ने वाली देश की उन लड़कियों का प्रतिनिधित्‍व करेंगी, जो अपने सपनों काे मरने नहीं देतीं।

गौरतलब हो कि ‘बिग बॉस’ के सीजन 11 की थीम पड़ोसियों पर बेस्ड है। इसमें सेलेब्रिटीज के साथ कुछ आम लोग भी हैं। शो में सामान्य सेलेब्रिटी कंटेस्टेंट के अलावा चार पड़ोसी भी हैं, जो उनपर नजर रखेंगे। ज्‍योति इन पड़ोसियों में एक है।

Facebook Comments