शर्मनाक: लड़कियों के बाथरूम में झांकता था हॉस्टल संचालक, जांच के आदेश

राजधानी पटना में एक गर्ल्स हॉस्टल मॉलिक की शर्मनाक करतूत सामने आई है. हॉस्टल में रहने वाली छात्राओं का आरोप है कि हॉस्टल के बाथरूम का दरवाजा टूटा हुआ है और हॉस्टल मॉलिक उसमें ताक- झांक करता है.

रिपोर्ट के मुताबिक छात्राओं द्वारा हॉस्टल मॉलिक की करतूत को अपनी आंखों से देखने के बाद मामले ने तूल पकड़ लिया है. छात्राओं के समर्थन में स्थानीय किन्नर भी आ गए. बाद में इन सभी ने पाटलिपुत्र इलाके में हॉस्टल मॉलिक के घर पर जाकर हंगामा करना शुरू कर दिया. इस मामले को न्यूज 18 ने दिखाए तो पूरे मामले में राज्यपाल ने भी संज्ञान लेते हुए जांच के आदेश दे दिए हैं.

इससे पहले, हंगामा की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्राओं की शिकायत के बाद मामले की छानबीन की. छात्राओं का आरोप है कि पुलिस के आने के बाद भी हॉस्टल का मालिक भागने में सफल रहा. बताया जाता है जिस इलाके में उक्त घटना हुई है वहां कई गर्ल्स हॉस्टल हैं.

न्यूज18 चैनल पर मामले की खबर देखने के बाद राज्यपाल ने मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए एसएसपी को अपने स्तर से कार्रवाई का निर्देश दिया. इतना ही नहीं, खबर की पुष्टि के लिए राज्यपाल के एडीसी ने न्यूज 18 से इसकी पूरी जानकारी ली.

Facebook Comments