rajinikanth-will-now-be-seen-on-bhojpuri-screen-the-bihar-news-tbn-patna-bihar-hindi-news

अब भोजपुरी पर्दे पर नजर आयेंगे रजनी‍कांत

रजनीकांत अब भोजपुरी पर्दे पर भी नजर आयेंगे। ये खबर सोलह आने सच है। मगर इसमें थोड़ा ट्विस्‍ट है कि ये साउथ के सुपर स्‍टार रजनीकांत नहीं, बल्कि बिहार के गोपालगंज जिले के काफी टाइलेंटेड अभिनेता रजनीकांत हैं। रजनीकांत जल्‍द ही एस एस मीडिया के बैनर तले बनने वाली भोजपुरी फिल्‍म में लीड रोल में नजर आयेंगे और उनके अपोजिट भोजपुरी की हॉट केक अंजना सिंह नजर आयेंगी। हालांकि फिल्‍म का नाम अभी फाइनल नहीं हुआ है, मगर इसकी शूटिंग अगले महीने 25 जून से आगरा में शुरू हो जायेगी।

अपने नाम को लेकर रजनीकांत ने बताया कि ये संयोग है कि उनके माता – पिता ने उनका नाम रजनीकांत रखा है, मगर वे रजनीकांत के डाय हार्ड फैन हैं। वे उनकी एक्‍ट को बहुत ध्‍यान से देखते हैं और सीखते हैं। साउथ के रंजनीकांत उनके मेंटोर में से एक हैं और वे आगे चलकर उनके जैसा ही बनना चाहते हैं। रजनीकांत कहते हैं कि वे बचपन से ही रंजनीकांत को देखकर बड़े हुए हैं। फिल्‍म के बारे में उनका कहना है कि मेरी इस फिल्‍म के निर्देशक दीपक त्रिपाठी हैं, जिनपर मुझे पूरा भरोसा है। मैं अभी अपने किरदार को लेकर कंसस हूं और उसके लिए तैयारियों में जुटा हूं।

गौरतलब है कि इस अनाम भोजपुरी फिल्‍म के निर्माता सत्‍येंद्र शुक्‍ला और चंद्रकांत शुक्‍ला हैं। निर्देशक दीपक त्रिपाठी हैं। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। फिल्‍म में रजनीकांत के अलावा अंजना सिंह, संजय पांडेय, सुबोध सेठ आदि मुख्‍य भूमिका में नजर आने वाले हैं। फिल्‍म के संगीतकार धनंजय मिश्रा हैं। गीतकार प्‍यारे लाल और आजाद सिंह है। लेखक मनोज पांडेय, एक्‍शन प्रदीप खड़के, नृत्‍य निर्देशक महेश आचार्य व अजीत और डीओपी शिवा चौधरी हैं।

ये भी पढ़े: 8 जून को रिलीज होगी सामाजिक चेतना पर आधारित पारिवारिक फ़िल्म ‘क्रिना’

Facebook Comments