लड़के ने लड़की को देख किया शादी से इनकार

लड़का- लड़की देखने की रस्म अदायगी को पूरा करने दोनों पक्ष जहानाबाद रेलवे स्टेशन परिसर स्थित बराह भगवान मंदिर पहुंचे थे।

thebiharnews-in-ruckus-on-denying-boy-marriageजहानाबाद-बिहार के जहानाबाद में रविवार कि दोपहर को मसौढ़ी के बरनी गांव निवासी स्वर्गीय चंदेश्वर चौधरी के पुत्र पिन्टू कुमार और दक्षिणी लोदीपुर गांव निवासी नागेंद्र चौधरी की पुत्री की शादी होनी तय हुई थी। इसी क्रम में रविवार को लड़का- लड़की देखने की रस्म अदायगी को पूरा करने दोनों पक्ष जहानाबाद रेलवे स्टेशन परिसर स्थित बराह भगवान मंदिर पहुंचे थे। लड़की देखने का आयोजन चल रहा था। इस दौरान ही दोनों और से विवाद हो गया। एनएच-83 पर घंटों हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा। लड़के ने कर दिया शादी से इनकार

बताया जा रहा है कि लड़के पक्ष के सारे लोगों को लड़की पसंद थी कि इतने में लड़का पिन्टू आया और लड़की देखने के बाद वह अपनी नापसंदगी की बात बताते हुए शादी से इंकार कर दिया। बस फिर क्या था, लड़की पक्ष के लोग आक्रोशित हो गए और तरह तरह की आरोप कह कर हंगामा करने लगे। इसके बाद तो कई बार मारपीट की नौबत भी आते-आते बची। मौके पर जुटी भीड़ के समझाने-बुझाने के बाद जाकर लोग माने।

हंगामा बढ़ते देख भागने लगे लड़के वाले

दोनों पक्षों के बीच हाई वोल्टेज का ड्रामा अब धीरे-धीरे क्लाईमेक्स पर जाने लगा। बात बिगड़ती देख लड़के पक्ष के लोग वहां से भागने की फिराक में जुट गए। इतने में लड़की पक्ष के लोगों ने बीच सड़क पर उनका रास्ता रोक लिया और नोक झोंक से शुरू हुई हो गई। हालांकि मौके पर उपस्थित आम लोगों ने मोर्चा संभाला और दोनों पक्षों को समझा बुझाकर शांत करा दिया।

लड़की के पिता ने बताया डेढ़ लाख में तय हुई थी शादी

thebiharnews-in-ruckus-on-denying-boy-marriage1लड़की के पिता ने बताया कि एक माह पहले उन्होंने उक्त लड़के से शादी तय किया था। डेढ़ लाख रुपये में शादी तय हुई थी, जिसके बाद वर पक्ष के लोगों ने लड़की देखने के लिए जगह और तिथि तय की थी। बात तय होने के बाद ही वे लोग वर पक्ष के यहां छेका लेकर उसके घर गए थे। पर लड़का पिन्टू ने छेका नहीं लेने की बात कह लड़की देखने की जिद पर अड़ गया था। इसके बाद रविवार को गौरक्षणी मंदिर में लड़की देखने का समय रखा गया था। जिसके बाद लड़का ने गौरक्षणी जाकर स्टेशन के बराह भगवान मंदिर बुलाया। जहां आखिरकार लड़का ने लड़की देखने के बावजूद शादी करने से इंकार कर दिया।

ये भी पढ़े : देह व्यापार: घुमाने के बहाने बांग्लादेश से नासिक लाकर अपनी मौसी ने बेचा

Facebook Comments