कक्षा 2 की छात्रा के साथ दुष्कर्म का प्रयास

पटना : दानापुर थाना क्षेत्र के लेखा नगर स्थित होली क्रॉस इंटरनेशनल स्कूल की कक्षा-2 की आठ वर्षीया मासूम छात्रा के साथ बुधवार को हुए दुष्कर्म के प्रयास के मामले में गुरुवार को सांसद पप्पू यादव परिजनों गुरुवार को पहुंचे। पीड़ित पक्ष से मिलने के बाद स्कूल प्रशासन से भी मुलाकात कर घटना की जानकारी ली।

इस मौके पर सांसद पप्पू यादव ने एसआईटी जांच की मांग की। साथ ही नाराज परिजनों के साथ अस्पताल पहुंच कर घटना की जानकारी ली। वहीं, गुरुवार को स्कूल पहुंचे परिजनों ने लोगों के साथ जमकर हंगामा किया। साथ ही स्कूल प्रशासन पर कार्रवाई की मांग करते हुए सरकार से सीबीआई जांच कराने की मांग की।

इस बाबत पुलिस ने बताया कि सिक्यूरिटी फेल होने के कारणों की जांच की जायेगी।

क्या है मामला

छात्रा के परिजनों ने बताया कि बुधवार को करीब एक बजे छात्रा बाथरूम गयी, तो वहां खड़े स्वीपर ने उसे पकड़ कर गंदी हरकत करते हुए दुष्कर्म का प्रयास किया। किसी तरह उसके चंगुल से बच कर भाग कर अपनी क्लास में आयी और सहेली को घटना की जानकारी दी। सहेली ने क्लास टीचर को बताया। क्लास टीचर ने प्राचार्य को घटना की सूचना दी। छात्रा की मां जब छुट्टी के समय अपनी बेटी को स्कूल गेट पर लेने आयी, तो वह काफी डरी-सहमी थी। उसकी मां ने पूछा, तो छात्रा ने घटना की सारी जानकारी दी।

इसके बाद बेटी को लेकर उसकी मां स्कूल के अंदर जाने लगी, तो गार्ड ने रोक दिया। अपनी पुत्री के साथ घर आकर घटना की जानकारी परिजनों को दी। इसके बाद परिजन जब स्कूल के प्राचार्य से शिकायत करने गये, तो कार्रवाई करने के बजाय परिजनों को मामला रफा-दफा करने को कहने लगे। परिजनों द्वारा विरोध किये जाने पर प्राचार्य ने लाइसेंसी हथियार निकाल कर धमकाने लगा। इसके बाद मामले ने तूल पकड़ लिया।

8 साल की छात्रा के साथ दुष्कर्म का प्रयास :हौली क्रॉस इंटरनेशनल स्कूल के प्रबंधक का बयान

ये भी पढ़े: पटना : होली क्रॉस इंटरनेशनल स्कूल में दूसरी कक्षा की छात्रा से स्वीपर ने किया रेप का प्रयास, फिर….

Facebook Comments