SSP's-Singham-Avtar,-AK-47-took-barefoot-walk-the-bihar-news

SSP का सिंघम अवतार, AK-47 लेकर नंगे पांव दौड़ गये

रांची : बिल्डर मदन मंडल और बिल्डर गंगा राम की हत्या करने पहुंचे पांच अपराधियों को पुलिस ने रविवार दोपहर एक बजे धुर्वा इलाके में गिरफ्तार कर लिया। तीन शूटर मंगल राय, दिलीप वर्मा (लातेहार) और रॉकी की गिरफ्तारी धुर्वा से हुई। वहीं, जेपी शुक्ला (लेस्लीगंज) व वीरेंद्र ने मुठभेड़ के बाद जेएससीए स्टेडियम के पास सरेंडर कर दिया। इनकी निशानदेही पर पुलिस ने हत्या की योजना में शामिल एक अन्य अपराधी सुमित को गिरफ्तार किया है।

SSP's-Singham-Avtar-the-bihar-newsमुठभेड़ के दौरान अपराधियों ने पुलिस पर 15 राउंड गोली चलायी।

एसएसपी कुलदीप एके- 47 लेकर पहुंच गये

पुलिस ने 12 राउंड फायरिंग की। एसएसपी कुलदीप द्विवेदी भी हाथ में एके- 47 लेकर घटनास्थल पर पहुंच गये। उन्होंने अपराधियों से कहा कि सरेंडर कर दो, नहीं तो मारे जाओगे। इसके बाद दोनों शूटरों ने सरेंडर कर दिया। उनके पास से दो पिस्टल, मैगजीन और एक दर्जन से अधिक गोली बरामद किये गये।

घटनास्थल से सीबीजेड बाइक भी बरामद की गयी है। गिरफ्तार अपराधियों ने पुलिस को बताया है कि भाजपा नेता बीनू गोप ने दोनों बिल्डरों को मारने की सुपारी दी थी।

ये भी पढ़े: छठ, दिवाली में आना हुआ मुश्किल, हाउसफुल हो चुकी हैं ट्रेनें, आसमान छू रहा प्‍लेन का किराया

कुलदीप द्विवेदी इस घटना के बारे में सुचना मिली थी

एसएसपी कुलदीप द्विवेदी को सूचना मिली थी कि शालीमार बाजार (धुर्वा) में बिल्डर मदन मंडल और हरमू में गंगा राम की हत्या करने के लिए दो शूटर बाइक से धुर्वा इलाके में घूम रहे हैं। इसके बाद पुलिस ने धुर्वा से मंगल राय, दिलीप वर्मा और रॉकी को पकड़ लिया। सख्ती से पूछताछ करने पर उन्होंने बताया कि अपराधी जेपी शुक्ला और वीरेंद्र बाइक से धुर्वा स्टेडियम के आस-पास बिल्डर मदन मंडल की हत्या के लिए रेकी कर रहे हैं।

the-bihar-news-AK-47-took-barefoot-walkइस सूचना पर सिटी एसपी अमन कुमार के नेतृत्व में कोतवाली डीएसपी भोला प्रसाद सदल-बल तत्काल एचइसी प्लांट अस्पताल के पीछे पहुंचे। उन्हें देखते ही बाइक सवार दोनों अपराधी फायरिंग करते हुए भागने लगे। फायरिंग में डीएसपी बाल-बाल बचे। धुर्वा थाना प्रभारी तारकेश्वर राम ने अपराधियों को पीछा कर जीप से धक्का मार कर बाइक से गिरा दिया। इसके बाद अपराधी प्लांट अस्पताल से पैदल ही फायरिंग करते हुए जेएससीए स्टेडियम के नॉर्थ गेट की ओर भागने लगे। इसी बीच नार्थ गेट के पास एसएसपी कुलदीप द्विवेदी हाथ में एक- 47 लेकर पहुंच गये।

SSP's-Singham-Avtar,-AK-47-took-barefoot-walkउन्होंने अपराधियों का काफी दूर तक पीछा किया। कीचड़ में उनका जूता फंस गया, तो वह नंगे पैर अपराधियों के पीछे दौड़ने लगे। इसी बीच मौका देख अपराधी झाड़ी और पेड़ की आड़ से पुलिस पर फायरिंग करने लगे। एसएसपी ने माइक से एनाउंस कर अपराधियों को सरेंडर करने को कहा। इसके बाद दोनों अपराधियों ने सरेंडर कर दिया।

ये भी पढ़े: शर्मनाक, नाबालिग लड़की को बनाया हवस का शिकार

Facebook Comments