लालू यादव के बेटे तेज प्रताप यादव के लिए दुल्हन ढूंढेंगे सुशील मोदी

thebiharnews-in-rabri-devi-in-sushil-modi-will-find-bride-for-lalu-yadavs-son-tej-pratap-yadav

बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के बेटे उत्कर्ष की शादी रविवार को वेटनरी कॉलेज मैदान में सादगी भरे माहौल में हुई। बिना बैंड-बाजा और भोज-भात वाली इस शादी समारोह में केन्द्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सहित कई दूसरे राज्यों के सीएम और राज्यपाल भी शामिल हुए लेकिन इस पूरी शादी में खास निगाह रही आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव पर। सुशील मोदी ने लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव को भी इस शादी में आमंत्रित किया था लेकिन तेज प्रताप शादी में नहीं आए।

दिलचस्प जवाब

हालांकि मीडिया के जरिए उन्होंने वर-वधू को ढेर सारी शुभकामनाएं दीं। साथ ही वर वधू के लिए आनंद भरी जिंदगी की कामना की। मीडिया ने जब उनसे सवाल किया कि अब वो कब शादी करेंगे इस सवाल का तेज प्रताप ने बड़ा ही दिलचस्प जवाब दिया। उन्होंने अपनी शादी के बारे में बताते हुए कहा कि अब उनकी दुल्हन ढूंढने की जिम्मेदारी भी वो सुशील मोदी अंकल पर सौपंते हैं।

उन्होंने कहा कि बच्चों के लिए दुल्हन ढूंढने की जिम्मेदारी घर के बड़े बुजुर्गों की होती है ऐसे में ये जिम्मेदारी मैं मोदी अंकल पर सौंपता हूं। तेज प्रताप की इस जिम्मेदारी को सुशील मोदी ने भी स्वीकार किया और अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर इस बात का जवाब दिया। सुशील मोदी ने लिखा ‘हां मैं तेज प्रताप के लिए दुल्हन ढूंढुगा लेकिन इसके लिए उन्हें तीन शर्तें माननी होंगी।

शर्ते

पहली शर्त, कि वह अपनी शादी में दहेज नहीं लेंगे, दूसरी शर्त यह कि वह अंगदान करने का संकल्प लें और तीसरी शर्त यह कि वह भविष्य में किसी के भी विवाह में तोड़फोड़ करने की धमकी नहीं देंगे। बता दें किसुशील मोदी ने तेज प्रताप को अपने बेटे की शादी में आमंत्रित किया था, मगर तेज प्रताप इस आमंत्रण से नाराज हो गए थे। उन्होंने सुशील मोदी के घर में घुसकर उन्हें मारने की और उनके बेटे की शादी में घुसकर तोड़फोड़ करने की धमकी दी थी।

 ये भी पढ़े : चक्रवाती तूफान ‘ओखी’ ने अब मुंबई का रुख कर लिया है

Facebook Comments