ललकार:लालू बोले,बिहार में नीतीश को तेजस्वी ही दे सकता है टक्कर

राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद ने राजगीर में ऊर्जा मंत्रियों का सम्मेलन रद्द होने पर सवाल उठाया है। शुक्रवार को अपने आवास पर प्रेस कॉन्फ्रेंस में प्रसाद ने पूछा कि देश और राज्य की जनता जानना चाहती है कि आखिर ऐसी कौन सी बात थी, जिसको लेकर सारी तैयारी के बाद कार्यक्रम अचानक रद्द कर दिया गया। सरकार जवाब दे, थोथी दलील से काम नहीं चलेगा।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार खुद तैयारी का जायजा ले रहे थे। पावरग्रिड के सारे सब स्टेशन का रंग रोगन कराया गया। एलईडी लाइट मुफ्त बांटी गयी। कई राज्यों के मंत्री आ गए हैं, तो कई आ रहे हैं। बड़े होटल में इनके ठहरने और खाने से लेकर गिफ्ट देने की तैयारी है। मनोरंजन के लिए बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम को बुलाया गया है। दावा किया कि इन सब पर अब तक 60 करोड़ खर्च हुए हैं। दावा किया कि वैसे कुल खर्च 100 करोड़ हुआ है। राज्य का इतना पैसा खर्च होने का जिम्मेदार कौन है?

प्रसाद ने कहा कि नीतीश कुमार राष्ट्रपति के कार्यक्रम में थे। तभी ढाई बजे कार्यक्रम रद्द होने का काल आया। कहा कि केन्द्रीय कैबिनेट के कारण सम्मेलन रद्द करना बहाना है। दो दिन का सम्मेलन था, केन्द्रीय ऊर्जा राज्य मंत्री कभी भी आ सकते थे या उनके सचिव आ सकते थे।

समय आने पर सीएम उम्मीदवार पर फैसला

तेजस्वी प्रसाद यादव को सीएम उम्मीदवार घोषित करने के सवाल पर प्रसाद ने कहा कि समय आने पर नेता का चेहरा उजागर किया जाएगा। अभी चुनाव दूर है। इसको लेकर कोई मारा मारी थोड़े ही है। जनता तय करेगी कि कौन होना सीएम उम्मीदवार। ..और वह तय कर देगी तो कोई रोक देगा क्या?

Facebook Comments