tejpratap invites bihar deputy cm sushil modi in his marriage-The-Bihar-News

राजनीति में एक दूसरे के धुर विरोधी उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी और राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद का परिवार एक मंच पर होगा। मौका होगा तेजप्रताप यादव की शादी समारोह का। मंगलवार को उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी को लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव और उनके होने वाले ससुर चंद्रिका राय ने शादी समारोह में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया, जिसे उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने स्वीकार किया।

उप मुख्यमंत्री को सबसे पहले लालू प्रसाद के बडे बेटे और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव शादी का कार्ड देने आए। अन्य गणमान्य अतिथियों की तरह ही उप मुख्यमंत्री का कार्ड बड़ा था। यानी, कार्ड के साथ मिठाई भी थी। लगभग आधे घंटे तक तेजप्रताप यादव मोदी के सरकारी आवास पोलो रोड़ में रहे। इनके जाने के तुरंत बाद तेजप्रताप के होने वाले ससुर पूर्व मंत्री चंद्रिका राय भी कार्ड देने आए। उपमुख्यमंत्री ने दोनों का निमंत्रण स्वीकार किया।

सुशील मोदी ने दोनों से कहा कि 12 मई को होने वाले इस आयोजन में वे जरूर शामिल होंगे। मोदी ने कहा कि राजनीति अपनी जगह है और शादी-ब्याह अलग है। अब तक वे लालू प्रसाद की सभी बेटियों की शादी में शामिल होते रहे हैं। चाहे शादी पटना में हुई हो या दिल्ली में। 12 मई को तेज प्रताप की शादी में भी शामिल होंगे। पूर्व मुख्यमंत्री दारोगा प्रसाद राय और लालू प्रसाद के परिवार के बीच सम्बन्ध हो रहा है। दो राजनीतिक घराने एक हो रहे हैं, ये खुशी की बात है।

Facebook Comments