रिलीज से पहले ही ‘टाइगर जिंदा है’ के ट्रेलर ने तोड़ा ‘बाहुबली 2’ का ये रिकॉर्ड…जानें क्या है

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ के ट्रेलर को रिलीज हुए महज दो दिन ही हुए हैं और फिल्म ने पहले ही रिकॉर्ड तोड़ना शुरू कर दिया है। ट्रेलर रिलीज के 48 घंटों में फिल्म दो खास रिकॉर्ड बना चुकी है। टाइगर जिंदा है न सिर्फ अब तक का सबसे ज्यादा देखे जाने वाला ट्रेलर बन गया है बल्कि ट्रेलर को सबसे ज्यादा यू-ट्यूब लाइक्स भी मिल चुके हैं। और इस मामले में फिल्म ने बाहुबली 2 के रिकॉर्ड को भी पार कर दिया है।

सलमान के लिए क्रिसमस काफी लक्की साबित होता आया है। ऐसे में इस बार देखना है कि उनकी फिल्म टाइगर क्या कमाल कर पाती है। सल्लू हर साल का ऐंड अपनी धमाकेदार फिल्म के साथ करते हैं और नए साल में उनकी फिल्म की चर्चा रहती है। ऐसे में लोगों की उम्मीद पर खरे उतरते हुए उन्होंने एक बार फिर क्रिसमस से एक महीने पहले ही अपने आने की खबर  टाइगर जिंदा है के ट्रेलर के जरिए दे दी है। मात्र दो मिनट का ट्रेलर ही दो रिकॉर्ड ब्रेक कर चुका है, तो सोचने वाली बता है फिल्म के रिलीज होने के बाद न जाने कितने रिकॉर्ड सलमान के नाम होंगे।

ट्रेलर को मिले सबसे ज्यादा लाइक्स

बता दें कि इस धमाकेदार फिल्म के ट्रेलर को 48 घंटों में ही 541,000 लाइक्स से ज्यादा मिल चुके हैं। जबकि बाहुबली 2 के ट्रेलर को लाइफटाइम 540,000 लाइक्स मिले हैं। फिल्म के ट्रेलर के बाद उम्मीद की जा रही है कि वह एक के बाद कई रिकॉर्ड बना सकती है। अगर बात इस साल के रिकॉर्ड की हो तो गोलमाल अगेन सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म साबित हुई है। फिल्म ने पहले दिन ही 30 करोड़ रुपये की कमाई की थी। ऐसे में टाइगर जिंदा से है से भी भाई के फैंस को काफी उम्मीदें हैं। पहले दिन ही फिल्म गोलमाल अगेन का रिकॉर्ड ब्रेक कर सकती है।

फिल्म के ट्रेलर को देखकर लोगों की फिल्म से काफी उम्मीदें बढ़ गई हैं। सलमान खुद अपने रिकॉर्ड ब्रेक कर  सकते हैं। सलमान खान की फिल्म बजरंगी भाईजान ने 320 करोड़ की कमाई की थी। अब ऐसे में भाई की फिल्म से उम्मीद की जा रही है कि वह खुद अपना ही रिकॉर्ड तोड़ते हुए एक नया रिकॉर्ड अपने नाम कर लेंगे। फिल्म को मिले प्रमोशन और ट्रेलर ने फिल्म के लिए फैंस की बेसब्री को और बढ़ा दिया है। वहीं, कैट भी अपने रिकॉर्ड को क्रॉस कर सकती हैं। कैट की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में धूम शामिल है। फिल्म ने 274 करोड़ की कमाई की थी, ऐसे में टाइगर इससे कहीं ज्यादा कमाकर कैट भी अपने नाम एक नया रिकॉर्ड बना सकती हैं।

Facebook Comments