Truck Driver shot by Police in Patna, Public makes ruckus at Toll Plaza | The Bihar News

पटना : पुलिसकर्मी ने ट्रक ड्राइवर को गोली मारी, टोल प्लाजा पर तोड़फोड़ और आगजनी

फोरलेन टॉल प्लाजा पूरब में चेकिंग के दौरान ट्रक ड्राइवर को गोली मारने की घटना के बाद चालकों ने जमकर बवाल किया। शुक्रवार की शाम तीन बजे आक्रोशित लोगों ने एनएच 30 स्थित टोल प्लाजा में तोड़फोड़ की। सीसी कैमरे और शीशे को तोड़ डाले। इसके बाद टोल प्लाजा के बैरिकेडिंग और उपकरणों को आग के हवाले कर दिया। इस दौरान उग्र ट्रक चालकों ने तीन पुलिसकर्मियों की जमकर पिटाई कर दी। तीनों को गंभीर हालत में एनएमसीएच में भर्ती कराया गया है।

  • एमवीआई के आरक्षी पर ट्रक चालक को मारी गोली मारने का आरोप
  • गुस्साए लागों ने टॉल प्लाजा में की तोड़फोड़, जवानों को पीटा

शुक्रवार को दीदारगंज मोड़ के पास एमवीआई व ट्रक चालकों के बीच तनातनी हो गई। चालक वसूली का आरोप लगा रहे थे। कहासुनी के बीच ही ही गोली चली, जो ट्रक चालक अजीत पांडेय को पैर में लग गई। बक्सर का रहने वाला चालक को एनएमसीएच में भर्ती कराया गया है। उसने बताया कि वह त्रिवेणीपुर से रॉड लेकर पटना आया था।

Mob set fire at Didarganj Toll Plaza | The Bihar News
Mob set fire at Didarganj Toll Plaza | The Bihar News

दीदारगंज में मगध आयरन में माल उतारने के लिए गाड़ी को सड़क के किनारे लगाया। तभी उसने देखा की एमवीआई वाले दूसरे ट्रक के चालक मुन्ना से उलझ रहे हैं। उसने बताया कि इसी बीच एक जवान ने गोली चला दी। भागने के क्रम में गोली उसके पैर में लग गई।

गोली की आवाज सुनकर भड़के लोग

गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग और कई वाहन चालक मौके पर पहुंच गए। लोगों की भीड़ देख एमवीआई कर्मचारी और अधिकारी फरार हो गए। इधर गुस्साए लोग ने टॉल प्लाजा पहुंचकर तोड़फोड़ शुरू कर दी। उग्र चालकों ने टॉल में सभी सीसी कैमरे और लाइट को तोड़ डाला। इसके बाद बैरिकेडिंग में आग लगा दी। मौके पर तैनात मो. फिरोज समेत तीन जवानों की जर्बदस्त पिटाई कर दी गई। टॉल प्लाजा के सुपरवाईजर दीपक कुमार ने बताया कि सैंकड़ों लोग टॉल में घुस आए और सारे सामानों को तोड़ डाला है। कई कीमती उपकारणों को आग के हवाले कर दिया।

उपद्रवियों की हुई पहचान, होगी कार्रवाई : एसएसपी

Ruckus at Didarganj Toll Plaza | The Bihar News
Ruckus at Didarganj Toll Plaza | The Bihar News

घटना की जानकारी मिलते ही कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति को संभाला। घटनास्थल पर पहुंचे एसएसपी मनु महाराज ने कहा कि उपद्रवियों की पहचान हो गई है। उनपर कड़ी कार्रवई की जाएगी। ट्रक चालक को किसने और क्यूं गोली मारी, इसका पता लगाया जा रहा है।

Facebook Comments